मंगलवार, 25 जुलाई 2023

पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया ईसाई धर्म के बाद इस्लाम धर्म किया स्वीकार

 पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया ईसाई धर्म के बाद इस्लाम धर्म किया स्वीकार









फातिमा बनकर नसरुल्लाह से किया निकाह


फेसबुक फ्रेंड से मिलने हिन्दुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू ने अब वहां धर्म परिवर्तन कर लिया है और फातिमा बन गई है. अंजू अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई थी और कहा था कि वो कुछ दिनों में लौट आएगी. बता दें कि अंजू पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.फेसबुक फ्रेंड से मिलने हिन्दुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू ने अब वहां धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बन गई है. उसने धर्म परिवर्तन कर अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है.



बता दें कि वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू ने पहले कहा था कि वो बस अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने वहां गई और कुछ दिनों में लौट आएगी. हालांकि अब पाकिस्तान से उसके निकाह कर लेने की खबरें सामने आई है. अंजू भारत में पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. अंजू धर्म परिवर्तन करने से पहले ईसाई थीपाक मीडिया रिपोर्टों के अनुसार धर्म बदलने के बाद अंजू का इस्लामिक नाम फातिमा रखा गया है. शादी जिला अदालत में हुई और अंजू ने इस्लाम अपना लिया है. मालकुंड डिवीजन के डीआइजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्लाह की शादी की पुष्टि की. दोनों की शादी जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की अदालत में करायी गयी जिसके बाद अंजू को पुलिस सुरक्षा में घर पहुंचाया गया.



नसरुल्लाह ने निकाह से किया इनकार



हालांकि निकाह के बाद जब नसरुल्लाह से आज तक ने बातचीत की तो उसने शादी की बात से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं नसरुल्लाह ने ये भी कहा कि अंजू (फातिमा) उनकी दोस्त है और वो उससे प्यार नहीं करते हैं. हालांकि इस बीच दोनों का निकाहनामा सामने आया गया जो नसरुल्लाह के दावों पर सवाल खड़ा कर रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें