सोमवार, 24 जुलाई 2023

राहुल गंधी की कुंडली संत वाली है तभी तो वह संत की तरह व्यहार करते है

 संत की कुंडली है राहुल गांधी की

संत स्वाभाव के कारण ही सबसे जुड़ जाते है सबको गले लगाते है




कुछ तारे होते हैं ग्रह होते हैं और आपकी राशि में जब वह ग्रह आते हैं तो वह प्रभाव डालते है। इंजीनियरिंग की पढाई किए ज्योतिष आचार्य राजीव जी के मुताबिक राहुल गांधी जन्म 19 जून 1970 को हुआ दिल्ली में हुआ। तुला लग्नेश की कुंडली है जो 10 वें घर में है यह राजयोग बनाता है। इस राहुल गांधी की राहु की महादशा चल रही है। इस समय 5 वें घर में है जो गोचर 7 वें घर में जा रहा है जिसके कारण मानहानि का आरोप लगा। 30 अक्टूबर के बाद मीन राशि में राहु 6 वें घर में होगा यह एलेक्शन फाइट का योग है जो शुभ है। राहु का 3. 6. 10 , 11 वें घर में होना शुभ होता है। 6 वें घर का राहु शंतुहंता होता है। इस लिए राहुल गांधी को चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता है यहां तक कि 10 सीट से लडें सभी जगह से जीत हासिल होती। सुप्रीम कोर्ट में लंबा मैटर चलेगा। आगे से ऐसे नियम बनेंगे कोई दूसरा इसका शिकार न हो। कोई राजनीतिक भावना से किसी नेता का पोलिटिकल कैरियर ना खराब कर पाए हैं। राहुल गांधी का एक बहुत ही संत किस्म के इंसान है। सूर्य 9 वें घर में है औऱ बृहस्पति देख रहे हैं। यह दृदय की दयालुता साबित करता है। फिलोसॉफिकल माइंड के हैं सूर्य हमारी ज्योतिष में है शरीर माना गया है वैदिक ज्योतिष के अनुसार चंद्र जो है मोरालिटी इतिहास और दया करुणा भाव का माना जाता है सूर्य का आत्मा का वहां जाने का अर्थ यह हुआ आत्मा के कारक सूर्य के कारण राहुल गांधी बहुत ही हृदय से दयाल कृष्ण का व्यक्ति है और बृहस्पति की दृष्टि से गंगा की तरह से निर्मल इसकी आत्मा है तो आप यह देखिए आप तो गौतम बुद्ध के ऊपर भी ठोक दिया गया था और तुलसीदास जी का उपहास गया गया था शंकराचार्य जी का भी उसे जमाने और लोगों ने उपहास उडाया यह दुनिया का दस्तूर है कि जो अच्छे लोग होते हैं। उनके छवि को खराब करने का प्रयास किया गया । कुंडली में एक संत का एक योग है। मैं सिर्फ उनकी कुंडली के आधार पर कह रहा हूं कि यह व्यक्ति बहुत अच्छा इंसान है और आज की राजनीतिक मिस फिट है जो लोग अभी राजनीति में है सत्ता में है उनको इनकी इमेज को डाइजेस्ट नहीं होती है तो उसमें राहुल गांधी के लिए जो मैं बताना चाह रहा था कि राहुल गांधी जी के बहुत अच्छे इंसान है और ऐसा व्यक्ति है पहले कहा कि आपने देखा होगा कि उनके साथ हम लोगों के साथ में है और होती है सिंधिया है आपके जो जतिन प्रसाद है और एक को आरपीएन सिंह है सहित जितने लोग हैं असम के मिनिस्टर अच्छी लगती हो लेकिन उन्होंने जिस तरह से उनका टारगेट किया इसका गांधी को लगा के यह लोग ठीक नहीं है राहुल गांधी का जो सूचना था वह बिल्कुल सच साबित हुआ कि किस तरह से वह लोग सत्ता के कारण अपनी सत्ता
की पावर को एंजॉय करके बैठे हुए । राहुल का अपने इंद्रियों पर कंट्रोल कंट्रोल आता है वह भौतिकता से डिटैचमेंट होते वही व्यक्ति संत होता है अब आप बताइए वर्तमान में हमारे नेता नेता है वह एक दिन में कई बार कपड़े बदल लेते हैं। हमारे भारत जोड़ो यात्रा में देखे आपको यह व्यक्तिगत आचरण में दिखेगा । क्रोध उनको आता नहीं। उन्होंने अपने पिताजी के हत्यारे को माफी के लिए उन्होंने रिक्वेस्ट की थी तो यह सब चीज बताती है कि वह दायुल है।
चीज बताना चाहता हूं जो देश के लोगों को जानना चाहिए इनके कमला नेहरू साधारण परिवार की कौल परिवार से थी इलके पिता के पास आटा चक्की थी। उससे शादी हुई । जब मोतीलाल नेहरू को पता लगा कि इस लड़की के से पैदा होने वाली कई पीढ़ियां देश है वह कमला नेहरू का रिश्ता जो आपके सामने प्रत्यक्ष उदाहरण है भारत में लगभग 37 साल नेहरू गांधी परिवार में शासन किया है तो वह कमला नेहरू के स्तर से डीएनए में गांधी के अंदर भी है तो यह जो जितने लोग इनका मजाक उड़ाते हैं वह क्या है सोचें। पैसे और सत्ता का मोह नहीं है 42 कमरों का आनंद भवन उन्होंने देश को दे दिया राहुल का बंगला छीन लिया गया सरकार ने बिना मकान के रह रहा है परिवार के लोग के साथ ।
उसके सितारे अच्छे हैं वह वापस बाउंस करेगा। कोलिशन का नाम इंडिया रखा गया यह काफी चौकाने वाला होगा । पब्लिक में जब जो जाते हैं तो पब्लिक में उसने कांटेक्ट होती है। गरीब से गरीब इंसान को गले लगाता है महिलाओं से बात करते हैं। आप अच्छे हृदय के इंसान है तो कोई कितनी भी कुछ कहता रहे लेकिन उसको रोक नहीं जा सकता तो मेरी भविष्यवाणी है राहुल गांधी की प्रतिष्ठा वापस आती है और राहुल गांधी की फ्लाइंग कलर के साथ इस तरह से उठाएंगे और उन्हें रिपीट कर रहा हूं अपनी बात को की 10 जगह से चुनाव लड़ा दीजिए हर जगह जीत हासिल करेंगे। हिंदू धर्म के दो इतिहास ग्रेनाइट महाभारत और रामायण रामचरितमानस के अयोध्या कांड में राजा दशहरा को बताया ज्योतिष ने बताया है कि ग्रह गोचर बहुत खराब होंगे मृत्यु होगी। इसका मतलब बहुत पुरानी ज्योतिष है जबरदस्त मार्ग ( साभार 4पीएम संजय शर्मा जी)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें